Top Ad unit 728 × 90

Breaking News

random

OLA SELF DRIVE 500 मिलियन डॉलर का निवेश करने के लिए ओला ने Self ड्राइव सेवा शुरू की..

500 मिलियन डॉलर का निवेश करने के लिए ओला ने Self Drive सेवा शुरू की OLA Ko स्व-ड्राइव सेवा शुरू करने के लिए- बेंगलुरु: कंपनी की योजना के बारे में, दो लोग सीधे तौर पर जानते हैं कि होमगार्डन राइड-हीलिंग प्लेटफॉर्म ओला अपने परिवहन समाधान Ke पोर्टफोलियो को चौड़ा करने के उद्देश्य से $ 500 मिलियन से अधिक का निवेश करेगी। एक व्यक्ति के अनुसार, निवेश अगले कुछ वर्षों में डेट और इक्विटी को मिलाकर Hoga ओला ने कहा कि आने वाले महीनों में लक्जरी सडन और एसयूवी सहित लगभग 10,000 वाहन प्रमुख शहरों में तैनात किए जाएंगे। सेल्फ ड्राइव ऑफर की पेशकश की जांच Karne Ki Yojna Ki pusti Karte Huy, OLA प्रतिनिधि ने kAHA"आने वाले हफ्तों में हम चुनिंदा शहरों में किराये, सदस्यता और कॉर्पोरेट पट्टे के रूप में पायलट (विभिन्न रूपों में) होंगे।"

Company की योजनाओं से परिचित लोगों ने बताया कि ओला के नए व्यवसाय को बीज बनाने के लिए ओला के बेड़े प्रौद्योगिकियों के माध्यम से ऋण उठाने की संभावना है। अब तक, मल्टी-मोडल

OLA SELF DRIVE 500 मिलियन डॉलर का निवेश करने के लिए ओला ने Self ड्राइव सेवा शुरू की..
OLA SELF DRIVE 500 मिलियन डॉलर का निवेश करने के लिए ओला ने Self ड्राइव सेवा शुरू की..


500 मिलियन डॉलर का निवेश करने के लिए ओला ने सेल्फ ड्राइव सेवा शुरू की

Transport कंपनी ने देश में तेजी से विकास के लिए जापान के सॉफ्टबैंक और अमेरिकी निवेश फर्म टाइगर ग्लोबल सहित दुनिया के कुछ सबसे बड़े निवेशकों को इक्विटी पर भरोसा किया है।

बैंगलुरु स्थित कंपनी, जिसने अब तक 3.36 बिलियन डॉलर जुटाए हैं, फरवरी में फंडिंग राउंड के दौरान इसका मूल्य लगभग 6 बिलियन डॉलर था। इस महीने की शुरुआत में, ओला, जो भारत में यूएस राइड-हिलिंग फ्लैगशिप उबर के साथ प्रतिस्पर्धा करती है, ने कहा कि इसने हुंडई मोटर और किआ मोटर्स से $ 300 मिलियन जुटाए थे क्योंकि यह भारत-विशिष्ट Gtiseelta समाधान का निर्माण करना था। दक्षिण कोरियाई ऑटो बड़ी कंपनियों के साथ सहयोग करता है।

Pravastiv सेवा का दायरा ओला को भारत में सबसे बड़ी सेल्फ ड्राइव कार रेंटल कंपनी बना देगा। वर्तमान में, इस क्षेत्र में छोटे क्षेत्रीय खिलाड़ी और कुछ बड़े खिलाड़ी हैं, jisme Mails, सिकोइया कैपिटल समर्थित जूमर्स, और वाई कॉम्बीनेटर समर्थित ड्राइव शामिल हैं

Self Drive बिजनेस के साथ, ओला कॉर्पोरेट की पेशकश के माध्यम से, यह कॉर्पोरेट अधिकारियों के लिए उपभोक्ताओं और पट्टे सेवाओं के लिए सदस्यता उत्पाद बनाने के लिए है, उपरोक्त Me Se 1 Self Drive रेंटल श्रेणी में प्रवेश करने का कदम ओला की व्यापक रणनीति के अनुरूप है, जिसमें स्थिरता और सकारात्मक इकाई अर्थशास्त्र सुनिश्चित करने के लिए स्कूटर Aur इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ाने के लिए, कैब से परे परिवहन समाधान के अपने गुलदस्ते का विस्तार करें। पिछले कुछ वर्षों में, कंपनी ने ऐसे व्यवसाय शुरू किए हैं जो उच्च मार्जिन को बढ़ाते हैं

Self Drive सेवा शुरू करने के लिए ओला $ 500 मिलियन का निवेश करता है

Pichle Saal ओला ने प्रत्येक कैब की सवारी पर पैसा बनाना शुरू किया - एक प्रमुख लैंडमार्क के खर्चों को ध्यान में रखते हुए - चालक प्रोत्साहन और ग्राहक छूट।

Self Drive सेवा शुरू करने के लिए ओला, विशेषज्ञों की राय है कि कार स्वामित्व से परेशान होने के बजाय, अधिक यात्री साझा, सेल्फ-ड्राइव किराए या सदस्यता-आधारित गतिशीलता विकल्पों में से Chunege हालांकि, सेल्फ-ड्राइव कार रेंटल सेवाओं में लचीले किराये के विकल्प होने चाहिए, जो घंटों से लेकर दिनों तक हो सकते हैं, और मोबाइल ऐप्स के माध्यम से 24 × 7 Avleval Ho Sakte हैं, उन्होंने कहा। काउंटरपॉइंट रिसर्च के काउंटरपॉइंट रिसर्च के विनय पिपरसानिया ने कहा, "वे अब की तुलना में बहुत सस्ते हैं और सुविधाजनक पिक-अप और ड्रॉप-ऑफ Aank Ke पारिस्थितिकी तंत्र के साथ स्थानीय समर्थन प्रदान करते हैं।"

फरवरी में, ओला ने फ्लिपकार्ट के सह-संस्थापक सचिन बंसल से 650 करोड़ रुपये की फंडिंग की पुष्टि की। Steadview Capital और Raymond S Cahnman, Transmarket Group के अध्यक्ष, परोपकारी लोगों Tina और Steven Price, J3T Ventures और Lyon Assets जैसे चीनी निवेशकों के समूह के साथ-साथ कंपनी के नवीनतम दौर में भाग लेने वाले। अलग से, कंपनी की इलेक्ट्रिक मोबिलिटी शाखा ने मैट्रिक्स पार्टनर्स इंडिया और टाइगर ग्लोबल के साथ अन्य निवेशकों से 400 करोड़ रुपये जुटाए।
OLA SELF DRIVE 500 मिलियन डॉलर का निवेश करने के लिए ओला ने Self ड्राइव सेवा शुरू की.. Reviewed by Gsm Technology on 3:37 AM Rating: 5

1 comment:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.