Top Ad unit 728 × 90

Breaking News

random

हिंदुओं और बौद्धों को छोड़कर हर घुसपैठियों को हटाएगा - अमित शाह

Hindu  Aur छोड़कर -हर घुसपैठियों को हटाएगा: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि उनकी पार्टी यह सुनिश्चित करेगी कि अगली सरकार के गठन पर नागरिकों का राष्ट्रीय रजिस्टर पूरे देश में लागू हो। पश्चिम बंगाल में दार्जिलिंग जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए, शाह ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी NRC के बारे में झूठ फैला रही हैं

हिंदुओं और बौद्धों को छोड़कर हर घुसपैठियों को हटाएगा - अमित शाह
हिंदुओं और बौद्धों को छोड़कर हर घुसपैठियों को हटाएगा - अमित शाह


Hindu Aur बौद्धों को छोड़कर हर घुसपैठियों को हटाएगा: अमित शाह

“हमने अपने घोषणापत्र में वादा किया है कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर सरकार बनाएंगे। हम पूरे देश में नागरिकों के राष्ट्रीय रजिस्टर को लागू करेंगे। "" हम देश से हर घुसपैठियों को हटाएंगे। और सभी हिंदू और बौद्ध शरणार्थी ... हम उनमें से प्रत्येक को ढूंढेंगे, उन्हें भारतीय नागरिकता देंगे और उन्हें यहां के निवासी बनाएंगे '', शाह ने कहा

Asam में नागरिकों Ka राष्ट्रीय रजिस्टर असम राज्य के सभी "वास्तविक नागरिकों" के नाम शामिल करना है। यह एक बहुत ही विवादास्पद मुद्दा रहा है, कई लोगों ने कहा कि Unhe नागरिकता की सूची से गलत तरीके से छोड़ दिया गया है, जबकि भाजपा ने इस कदम को "घुसपैठियों" के खिलाफ सख्त कार्रवाई बताया है। भाजपा के घोषणापत्र में, "देश के अन्य हिस्सों में चरणबद्ध तरीके से NRC लागू करने" का प्रस्ताव है।

Amit शाह Neरिश्वत लेते हुए दावा किया Ki वह और कांग्रेस पार्टी आतंकवादी ठिकानों पर भारतीय सशस्त्र बलों द्वारा की गई कार्रवाई का शोक मना रहे हैं। “यह उनकी वोट Bank Ki राजनीति -के कारण है कि उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ मोदी सरकार की कार्रवाई का समर्थन नहीं किया.

AMIT शाह Ne कहा Ki भाजपा ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में गोरखा समुदायों को आदिवासी का दर्जा देने का वादा किया था। “गोरखाओं की बहादुरी, दार्जिलिंग की चाय, उनकी संस्कृति Aur यहाँ -की प्राकृतिक सुंदरता दुनिया भर के पर्यटकों को आकर्षित करती है। लेकिन ममता बनर्जी ने घाटियों को नष्ट कर दिया है, ”उन्होंने कहा।

BJP ने कहा, Hum- दार्जिलिंग -Hils सिलीगुड़ी, तराई और डुआर्स क्षेत्र के मुद्दे पर एक स्थायी राजनीतिक समाधान खोजने की दिशा में काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

शाह ने केंद्र में भाजपा की सरकार बनाने के बाद संविधान से अनुच्छेद 370 को हटाने के लिए अपनी पार्टी के वादे को दोहराया। अनुच्छेद 370 जम्मू और कश्मीर को विशेष दर्जा।

DARZLING लोकसभा क्षेत्र में- 18 अप्रैल को चुनाव होने वाले हैं। भारतीय जनता पार्टी ने राजू सिंह बिष्ट को सीट से उतारा है
हिंदुओं और बौद्धों को छोड़कर हर घुसपैठियों को हटाएगा - अमित शाह Reviewed by Gsm Technology on 1:49 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.