Top Ad unit 728 × 90

Breaking News

random

Toyota Glanza rebadged Maruti Baleno- launching in June Manth 2019

Toyota Glanza rebadged Maruti Baleno जून 2019 में लॉन्च हो रही है: Toyota Maruti Suzuki Baleno के रीज़ेड संस्करण पर काम कर रही है, जिसका नाम Toyota Glanza है। हालाँकि, Toyota अपने प्रीमियम हैचबैक के नाम की आधिकारिक पुष्टि नहीं करता है। निर्माता के करीब हमारे सूत्रों के अनुसार, 16 जून को भारत में लॉन्च किया जाएगा। बुकिंग अभी शुरू Hone Wali है, और स्रोत हमें बताता है कि अधिक विवरण 26 अप्रैल को होगा।

Toyota Glanza दो ट्रिम स्तरों में उपलब्ध होगी - G और V - दोनों मैनुअल के साथ उपलब्ध हैं, साथ ही स्वचालित प्रसारण भी। कार पांच कलर ऑप्शन- ग्रे, रेड, ब्लू, सिल्वर और व्हाइट में उपलब्ध होगी। टोयोटा की रियायती मारुति सुजुकी बलेनो में ille टोयोटा ’लोगो के साथ संशोधित फ्रंट ग्रिल मिलेगा। समग्र डिजाइन शीट धातु और आंतरिक बलेनो की गुणवत्ता के समान होगा। उस सूत्र ने कहा कि स्रोत से पता चलता है कि Glanza में एक्सटीरियर पर छह लॉग टोयोटा के लोगो और एक स्टीयरिंग व्हील पर होंगे।
Toyota Glanza rebadged Maruti Baleno- launching in June Manth 2019
Toyota Glanza rebadged Maruti Baleno- launching in June Manth 2019


मारुति Baleno को अलग करने के लिए टोयोटा सौदे के हिस्से के रूप में विभिन्न अतिरिक्त सेवाएं प्रदान करेगी। इसमें एक विस्तारित वारंटी, अनन्य टोयोटा सहायक उपकरण, एक स्मार्टफोन ऐप, Toyota एक्सप्रेस सेवा (टोयोटा ईएम 60), शरीर और पेंट वारंटी, टोयोटा क्यूएस सर्विस, टोयोटा वित्तीय सेवाएँ और सड़क के किनारे सहायता शामिल हैं।

पॉवरिंग टोयोटा ग्लैंज़ा BS-Vi कंप्लेंट 1.2 लीटर K12B पेट्रोल इंजन होगा जो 83bhp और 113Nm जनरेट करता है। यह 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और सीवीटी के साथ उपलब्ध होगा। ऑफर पर डीजल मोटर नहीं होगी। कल, Maruti Suzuki ने Baleno में SHVS के साथ एक नया 1.2-लीटर डुअल-जेट इंजन पेश किया। हालाँकि, हमें यकीन नहीं है कि टोयोटा को यह इंजन ग्लैंज़ा में मिलेगा

Glanza के अलावा, टोयोटा Ertiga, Ciaz और Vitara Brezza का एक रीबेडेड वर्जन भी पेश करेगी। कंपनी मारुति सुजुकी के साथ एक नया सी-सेगमेंट एमपीवी भी विकसित कर रही है। Toyota Glanza की कीमतें Baleno से थोड़ी ज़्यादा होनी चाहिए। ग्लैंज़ा के बाद, टोयोटा विटारा ब्रेज़्ज़ा का एक रिबूट संस्करण भी लॉन्च करेगी, जबकि सुज़ुकी कोरोला एल्टिस का अपना संस्करण Layegi दोनों कार निर्माता भी एक नए एमपीवी का सह-विकास कर रहे हैं, जो एर्टिगा और इनोवा के बीच बैठेगा।
Toyota Glanza rebadged Maruti Baleno- launching in June Manth 2019 Reviewed by Gsm Technology on 6:25 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.