एसबीआई ने महीने के अंत से पहले जेट संकट को हल करने का भरोसा दिया
SBI ने महीने के अंत से पहले जेट संकट को हल करने का भरोसा दिया- नई दिल्ली / मुंबई: भारतीय स्टेट बैंक की अगुवाई में, कर्जदाता जेट एयरवेज में फाइनेंशियल क्राइसिस को सुलझाने के कॉन्फिडेंट हैं। एसबीआई ने परेशान एयरलाइनों में एतिहाद को बहाल करने से इनकार नहीं किया। उधारदाताओं ने गोयल परिवार को बोर्ड से वापस लेने के लिए Bhi Kaha है ताकि दिवालिया संहिता की भावना को लागू किया जा सके।
नरेश गोयल और उनके प्रतिनिधियों को बेदखल करने के कदम का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वह बिना पैसा लाए अपना नियंत्रण बनाए रखना चाहते हैं। भारत की सबसे बड़ी एयरलाइन के रूप में गोयल का प्रस्थान टाटा समूह के साथ वार्ता में एक बड़ी बाधा थी। गोयल के अलावा, उनकी पत्नी अनीता और गुरंग शेट्टी, जो 1996 में शामिल हुए, बोर्ड में प्रमोटर का प्रतिनिधित्व करते हैं। हालांकि गोयल के निकलने की योजना के बाद उधारदाताओं ने खुलासा नहीं किया है, वे अन्य निवेशकों में रस्सी डालने के Liye Usuk हैं और घरेलू खिलाड़ियों को पसंद करेंगे, सरकार के सूत्रों ने संकेत दिया।
एक जेट के मामले में, ऋणदाता दिवालियापन की कार्यवाही से डिफ़ॉल्ट संकट को हल करना चाहता है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि यह एक व्यवहार्य व्यवसाय बना हुआ है। लेकिन इसके लिए, ऋणदाताओं को मौजूदा ऋण को इक्विटी में परिवर्तित करके कुछ बलिदान की आवश्यकता होगी। गोयल को अधिक पूंजी में नियंत्रण रखने का विकल्प दिया गया था, और Unhone एतिहाद के दरबार में गेंद फेंकी। एतिहाद ने एयरलाइन में कोई और पैसा लगाने से इनकार कर दिया है।
SBI ने महीने के अंत से पहले जेट संकट को हल करने का भरोसा दिया, SBI के अध्यक्ष रजनीश कुमार ने कहा कि ऋणदाता लगभग संकल्प योजना के साथ तैयार The लेकिन इसके लिए थोड़ा और समय चाहिए। हालांकि, उन्होंने कहा कि वाहक को पुनर्जीवित करने के लिए पर्याप्त स्थान था
कुमार ने कहा कि बैठक सरकार को तरल पदार्थ की स्थिति से अवगत कराने के लिए थी। उन्होंने कहा कि ऋणदाता जेट एयरवेज को उड़ाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे और मूल्यांकन और दिवालियापन संहिता (IBC) को लागू करना अंतिम विकल्प होगा।
सूत्रों ने कहा कि बैंकर्स IBC को लेकर सतर्क हैं, यही कारण है कि जेट एयरवेज को अधिकांश ऋण ठोस संपार्श्विक के ब्रांड मूल्य के खिलाफ दिए गए थे। इसका Matlab यह है कि बैंकर किसी भी मूल्य को पुनर्प्राप्त नहीं कर पाएंगे।
सूत्रों ने कहा कि बैंक एयरलाइंस में धन जुटाने के लिए तैयार हैं यदि वर्तमान प्रवर्तक अपने शेयरों को गिरवी रखने के लिए तैयार हैं और बाद में अपनी हिस्सेदारी कम कर देंगे
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नरेश गोयल और उनके प्रतिनिधियों को बेदखल करने के कदम का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वह बिना पैसा लाए अपना नियंत्रण बनाए रखना चाहते हैं। भारत की सबसे बड़ी एयरलाइन के रूप में गोयल का प्रस्थान टाटा समूह के साथ वार्ता में एक बड़ी बाधा थी। गोयल के अलावा, उनकी पत्नी अनीता और गुरंग शेट्टी, जो 1996 में शामिल हुए, बोर्ड में प्रमोटर का प्रतिनिधित्व करते हैं। हालांकि गोयल के निकलने की योजना के बाद उधारदाताओं ने खुलासा नहीं किया है, वे अन्य निवेशकों में रस्सी डालने के Liye Usuk हैं और घरेलू खिलाड़ियों को पसंद करेंगे, सरकार के सूत्रों ने संकेत दिया।
एक जेट के मामले में, ऋणदाता दिवालियापन की कार्यवाही से डिफ़ॉल्ट संकट को हल करना चाहता है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि यह एक व्यवहार्य व्यवसाय बना हुआ है। लेकिन इसके लिए, ऋणदाताओं को मौजूदा ऋण को इक्विटी में परिवर्तित करके कुछ बलिदान की आवश्यकता होगी। गोयल को अधिक पूंजी में नियंत्रण रखने का विकल्प दिया गया था, और Unhone एतिहाद के दरबार में गेंद फेंकी। एतिहाद ने एयरलाइन में कोई और पैसा लगाने से इनकार कर दिया है।
SBI ने महीने के अंत से पहले जेट संकट को हल करने का भरोसा दिया, SBI के अध्यक्ष रजनीश कुमार ने कहा कि ऋणदाता लगभग संकल्प योजना के साथ तैयार The लेकिन इसके लिए थोड़ा और समय चाहिए। हालांकि, उन्होंने कहा कि वाहक को पुनर्जीवित करने के लिए पर्याप्त स्थान था
कुमार ने कहा कि बैठक सरकार को तरल पदार्थ की स्थिति से अवगत कराने के लिए थी। उन्होंने कहा कि ऋणदाता जेट एयरवेज को उड़ाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे और मूल्यांकन और दिवालियापन संहिता (IBC) को लागू करना अंतिम विकल्प होगा।
सूत्रों ने कहा कि बैंकर्स IBC को लेकर सतर्क हैं, यही कारण है कि जेट एयरवेज को अधिकांश ऋण ठोस संपार्श्विक के ब्रांड मूल्य के खिलाफ दिए गए थे। इसका Matlab यह है कि बैंकर किसी भी मूल्य को पुनर्प्राप्त नहीं कर पाएंगे।
सूत्रों ने कहा कि बैंक एयरलाइंस में धन जुटाने के लिए तैयार हैं यदि वर्तमान प्रवर्तक अपने शेयरों को गिरवी रखने के लिए तैयार हैं और बाद में अपनी हिस्सेदारी कम कर देंगे
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Reviewed by Gsm Technology
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12:16 AM
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